India vs South Africa Test Match : cricbuzz

 INDIA VS SOUTH AFRICA TEST MATCH SERIES 


जैसा की दोस्तों आप सभी जानते है 26 दिसम्बर से भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच टेस्ट क्रिकेट मैच की सुरुआत होने वाली है | तो आज किस पोस्ट में हम कुछ म्ह्तापूर्ण बातो पर ध्यान देने वाले है , जैसे की यह मैच कितने दिनों तक चलने वाला है , कौन कौन से खिलाडी इसमें खेलंगे , इस मैच की कॅप्टन कौन होने वाला है | और साथ ही यह मैच कहा होने वाला है , किस किस तारीख को होने वाला है 

IND VS SA TEST MATCH 2024

इसके साथ ही अगर आप ड्रीम 11 में टीम बनाते है तो आप इस पोस्ट को अछि तरह से पढ़े ताकि आपको टीम बनाने में आसानी होगी . इस पोस्ट के अंत में हम आपको ड्रीम 11 की एक टीम भी देंगे जिसकी जितने की संभावना बहुत ज्यादा है 


IND vs SA TEST SERIES 


हम आपको बता दे दोस्तों यह टेस्ट मैच बहुत दिनों बाद भारत और दक्षिण अफ्रीका के बिच होने वाली है इस बार की ये दोनों देशो के खिलाडियों के बिच कांटे की टक्कर होने की उमीद है 


India vs South Africa One Day Series 


 हम आपको बता दे भारतीय टीम ने दक्षिण अफ्रीका को 2-1 से हराकर सीरीज अपने नाम किया था ,इस सीरीज के आखिरी मैच में भारत ने दक्षिण अफ्रीका को 78 रनों से हराया था .


भारत को दक्षिण अफ्रीका कितने मैचो का टेस्ट सीरीज खेलेगी -


हम आपको बता दे , भारत और साउथ अफ्रीका के बिच दो मैचो के टेस्ट सीरीज खेलेगी , जिसके लिए दोनों ही टीम बहुत ही जोर शोर से तैयारी में है| भारतीय बल्लेबाज इस बार टेस्ट सीरीज अपने नाम करने की पूरी कोशिस करेगी .


भारत और दक्षिण अफ्रीका के टेस्ट मैच में भारत का कॅप्टन कौन है -

जैसा आपको पता है ये मैच इस बार साउथ अफ्रीका में होने वाली है , इस मैच की कॅप्टन इस बार रोहित शर्मा होंगे . रोहित शर्मा भारत और दक्षिण अफ्रीका के टेस्ट मैचो में पहली बार कप्तानी करेंगे .


 IND vs SA :  कब और कहा  खेले जायेंगे -


  IND vs SA  पहला टेस्ट सीरीज :  हम आपको बता दे की भारत और दक्षिण अफ्रीका के बिच होने वाला टेस्ट मैच 26 से 30 दिसम्बर को सेंचुरियन में 1.30 से खेली जाएगी .


 IND vs SA दूसरा टेस्ट - तिन से सात जनवरी , कैप टाउन  में 2 बजे से खेला जायेगा .


 ये मैच बहुत ही खाश होने वाली है टीम इंडिया के लिए क्युकी भारत , दक्षिण अफ्रीका से 34 सालो में एक बार भी टेस्ट सीरीज नहीं जीती है .


 IND vs SA  लाइव  कैसे देखे -


भारत और दक्षिण अफ्रीका का मैच आप लोग स्टार स्पोर्ट्स पर देख सकते है इसके साथ साथ आप लोग हॉट स्टार पैर भी देख सकते है .


 India verses South Africa Dream 11 Team -


INDIA VERSE SOUTH AFRICA DREAM 11 TEAM 


इसमें कैप्टन आपको रोहित शर्मा को बनानी है और वाइस कैप्टन बुमराह को बनानी है.






Nilesh

एक टिप्पणी भेजें

और नया पुराने