Dr Vivek Bindra Wife -

 

DR VIVEK BINDRA :- 


दोस्तों डॉ विवेक बिंद्रा को कौन नही जनता है आज कल . विवेक बिंद्रा आज के जाने माने MOTIVATIONAL स्पीकर है . जिसे लगभग भारत के सभी लोग जानते है .विवेक बिंद्रा यू ट्यूब पैर सबसे ज्यादा फेमस है , ये सबसे ज्यादा अपने बिजनेस के आईडिया के लिए फेमस है .




vivek bindra house 


लेकिन आज हम आपको इसकी एक बहुत ही घटिया सच्चाई बतलाने वाले है , जिसकी वजह इनके नाम के आगे आज गलत सब्दो का प्रयोग किया जा रहा है . आपने भी यूट्यूब पैर कोई ऐसे विडियो जरुर देखे होंगे जिसमे विवेक बिंद्रा के बारे में बहुत से सवाल सामने आ गए है .


dr vivek bindra qualification



आज की इस विडियो में हम डॉ विवेक बिंद्रा के बारे में बहुत साडी बातो को देखने वाले है . 

इनके उपर क्या क्या जुर्म का आरोप लगा है किसने लगाया है ओ सभी बातो को आज हम इस पोस्ट के माध्यम से जानेंगे .


vivek bindra wife

हम आपको बता दे दोस्तों डॉ विवेक बिंद्रा जो की जाने माने MOTIVATIONAL स्पीकर है . उनकी शादी  कुछ दिन पहले की हुई थी . शादी  के कुछ दिन बाद ही विवेक बिंद्रा की लड़ाई उसकी नव विवाहित पत्नी से हो जाती है , रिपोर्ट में ऐसा बताया गया है की डॉ विवेक बिंद्रा किसी बात को लेके अपने माँ के साथ बहस कर रहे थे तो उसकी पत्नी उसे रोकने के लिए आई 

vivek bindra education

तो विवेक बिंद्रा ने उसे अपने कमरे में बंद कर दिया और उसके साथ गली गलौज करते हुए बहुत पिटाई की जिससे उसकी पत्नी को बहुत छोटे आई है . पिटाई बहुत ज्यादा होने के कारन उसकी पत्नी सही से सुन नही पा रही है और उसके पुरे बदन पर घाव का निशान है .

dr vivek bindra net worth


vivek bindra age - 41 years


विवेक बिंद्रा संदीप माहेश्वरी

डॉ विवेक बिंद्रा के साला ने ये सभी रिपोर्ट नॉएडा पुलिस को बताई है .इसके साथ ही डॉ विवेक बिंद्रा के लड़ाई अभी MOTIVATIONAL स्पीकर संदीप महेश्वरी के साथ भी एक स्कैम की वजह से हुई है .






Nilesh

एक टिप्पणी भेजें

और नया पुराने