IND vs SA LIVE SCORE : राबाडा ने लिए 5 विकेट

 

IND vs SA LIVE SCORE CRICBUZZ - राबादा ने लिए 5 विकेट 


जैसा की दोस्तों आप सभी जानते है भारत और दक्षिण अफ्रीका के बिच टेस्ट क्रिकेट मैच का आगाज  हो चूका है . आज के पहले मैच में टॉस दक्षिण अफ्रीका ने जीती और पहले बोलिंग करने का फैलसा लिए , अब ये फैसला उनके लिए कितना अच्छा होता है ये सभी बाते हम करेंगे .




INDIA VS SOUTH AFRICA LIVE MATCH 


जैसा की दोस्तों आप जानते है 26 दिसम्बर 2023 से भारत और दक्षिण अफ्रीका के बिच टेस्ट क्रिकेट मैच का सुरुआत हो चूका है जिससे की इंडियन फैन्स बहुत ही ज्यादा खुश नज़र आ रहे है |


SOUTH  AFRICA VS INDIA LIVE MATCH 2024


टॉस जितने के बात साउथ अफ्रीका ने बोल्लिंग चुनी थी , बोल्लिंग चुनना दक्षिण अफ्रीका के लिए कितना अच्छा साबित होता है ये सब हम आगे की आर्टिकल में जन्नेगे . आप सभी  LIVE SCORE के लिए हमारे वेबसाइट के साथ जुरे रह सकते है .


INDIA VS SOUTH AFRICA LIVE TEST MATCH 



दक्षिण अफ्रीका ने टॉस जितने के बाद भारतीय बल्लेबाज पहले बैटिंग करने के लिए आई . पहले रोहित शर्मा और यशस्वी जैसवाल ने उतर आकर कुछ खाश प्रदर्शन नही कर पाए . जिसके कारन उनके फंस बहुत ही ज्यादा नाराज़ होंगे .


जायसवाल मात्र 17 रन बनाकर आउट हो गए उसके बाद  शुभमन गिल आये जोकि 0 पे आउट होकर चले गए  . गिल के इस ख़राब प्रदर्शन से उनकी फैन्स बहुत जी ज्यादा नाराज नज़र आ रहे थे .गिल के आउट होने के साथ भारत को तीसरा झटका लगा .


rabada takes five wicket 


उसके बाद श्रेयस ऐयेर 31 रन बनाकर आउट हो गए , फिर विरत कोहली भी 38 रन बनाकर आउट हो गए , इन दोनों का विकेट राबादा ने लिया है .

इसके बाद सार्दुल ठाकुर ,  भी आउट हो गए ,इसी के साथ राबादा को 5 विकेट मिल गए आज के मैच में . उसके बाद जॉनसन ने बुम्रह को भी आउट कर दिया जिसके साथ भारत को 8 वा झटका लगा इसके साथ ही .


भारत बनाम दक्षिण अफ्रीका लाइव मैच - 


के अल राहुल अपना अर्ध सतक पूरा करके अभी खेल रहे है जिसके साथ स्कोर 208 /08 हो गया है .....


दोस्तों आपको ये जानकारी कैसी लगी हमें कमेंट करके बताये .





Nilesh

एक टिप्पणी भेजें

और नया पुराने