Best Bat Under 1000 - एक हजार के अंदर सबसे अच्छा बल्ला

 

Best Cricket Bats In 1000 


हेल्लो दोस्तों आज की इस पोस्ट में हम एक हजार के अंदर आने वाले कुछ बहुत ही अछे बैट्स के बारे में बात करने वाले है , अगर आपकी हॉबी  क्रिकेट खेलने की है और अगर आप कोई अच्छा सा बल्ला एक हजार के अंद र देख रहे है तो ये पोस्ट आपको पूरी पढनी है 


Top Three Bats Under 1000 Rupees


इस पोस्ट में हम आपको एक हजार रूपये की अंदर आने वाले कुछ बहुत ही सुंदर  बल्ले के बारे में बात करने वाले है और साथ की कौन सा बल्ला आपको अपने पसनद के हिसाब से अच्छा होगा इस सब के बारे में हम आपसे बात करने वाले है और किस ब्रांड के बल्ला आपको लेना चाहिए ये सब हम इस पोस्ट में आपसे डिस्कस करने वाले है |


TOP 10 BATS UNDER 1000

NO.01

दोस्तों तो चलिए इस पोस्ट को देखते है तो इस पोस्ट में नंबर एक पे आता है ये ग्सात CEAT  का बल्ला , इस बल्ले का प्राइस चार सौ उनचास रुपये है ये बल्ला आपके लिए बहुत अच्छा है अगर अप क्रिकेट के सौकीन है .


CEAT BATS UNDER 1000 RUPEES



नंबर - दो 


SS BATS UNDER 1000


BEST MRF BATS 


ये बल्ला क्रिकेट खेलने वाले के लिए सबसे ज्यादा पसंद किया जाने वाला बल्ला है जोकि डबल एस के नाम से जाना जाता है इस बट्स के अंदर के बहुत ज्यादा शोर्ट है , अप इस से बहुत अच्छा परफॉरमेंस कर सकते है | इस बल्ले का प्राइस छः सौ पैतालीस रूपये है .


नंबर - तिन 


MRF BATS UNDER 1000



 ये बल्ला का नाम आप लोगो ने सुना ही होगा , ये बल्ला हर बल्लेबाज के लिए अच्छा माना जाता है . इसके साथ ही अप इसके नाम से भी परिचित होंगे . ये बल्ला  MRF  ब्रांड के साथ आता है . इस बल्ले का प्राइस 991  रूपये है .


ये सभी बल्ला आप अमेज़न से घर बैठे मंगवा सकते है .


VIRAT KOHLI BATS

   इन तीनो बल्ले में से आपको कौन सा बल्ला बहुत ज्यादा पसंद आया है आप हमें कमेंट करके बता सकते है .







Nilesh

एक टिप्पणी भेजें

और नया पुराने